एल टी ए स्कूल ऑफ़ ब्यूटी देश की सर्वाधिक प्रसिद्ध अंतर्राष्ट्रीय ब्यूटी अकादमी

एल टी ए स्कूल ऑफ़ ब्यूटी : सर्वोच्च प्रशिक्षण के साथ ब्यूटी क्षेत्र में विश्व की सर्वोच्च संस्थाओं : 
CIDESCO(Switzerland), VTCT(UK) , City&Guild(UK) के सर्टिफिकेट के साथ डिप्लोमा कोर्स प्रदान करने वाली देश की सर्वाधिक प्रसिद्ध अंतर्राष्ट्रीय ब्यूटी अकादमी है।
12 वर्षों के अनुभव, देश के विभिन्न शहरोंं में स्थापित 14 सेंटर्स व 40 से ज्यादा कुशल एवं प्रशिक्षित ट्रेनर्स के साथ एल टी ए आज देश में अपनी एक विशिष्ठ पहचान बना चुका है।
ब्यूटी क्षेत्र में एक सफल एवं सुरक्षित कैरियर बनाने के लिए या ब्यूटी इंडस्ट्री में रहते हुए अपनी प्रोफेशनल ब्यूटीे स्किल्स को अपग्रेड करने के लिए एल टी ए भारत की सब से विश्वसनीय एवं पसंदीदा ब्यूटी अकादमी के रूप में एक सर्वश्रेष्ठ विकल्प है। यहाँ मेकअप, हेयर, स्किन, नेल आर्ट, स्पा थेरेपी आदि ब्यूटी के सभी विषयों पर अंतरार्ष्ट्रीय डिप्लोमा कोर्स प्रदान किये जाते हैं।
एल टी ए का एक मात्र उद्देश्य है इंडस्ट्री को सर्वश्रेष्ठ प्रोफेशनल्स उपलब्ध करवाना और जो पहले से ही इस इंडस्ट्री में कार्यरत हैं उन प्रोफेशनल्स के कौशल स्तर को ऊंचा उठाना। इस के लिए दो बातों पर विशेष ध्यान दिया जाता है: एक तो अनुभवी, कुशल एवं प्रशिक्षित ट्रेनर्स और दूसरा अन्तर्ष्ट्रीय स्तर का प्रशिक्षण कार्यक्रम। सभी विषयों में थ्योरी एवं प्रक्टिकल्स पर सामान रूप से ध्यान दिया जाता है ताकि स्टूडेंट्स को कोर्स के बाद प्रैक्टिस की आवश्यकता न रहे और वे डायरेक्ट जॉब ज्वाइन कर सकें या अपना व्यवसाय स्थापित कर सकें।
एक और बात जो एल टी ए को अन्य संस्थाओं से अलग करती है वो है स्टूडेंट्स को कोर्स पूरा करने के बाद उन की योग्यता अनुसार रोज़गार के सर्वश्रेष्ठ उपलब्ध विकल्प दिलाना अथवा उन्हें स्वयं का रोज़गार स्थापित करने में सहायता प्रदान करना।
एल टी में किसी भी प्रोफेशनल कोर्स को करने के लिए उम्र, भाषा और शैक्षणनिक योग्यता का कोई बंधन नहीं है। और दूसरी महत्वपूर्ण बात ये की यहाँ पार्ट टाइम कोर्स करने की पूरी सुविधा है। किसी भी कोर्स के लिए सप्ताह में 3/3 घंटे की दो क्लासेज ही पर्याप्त हैं और वो भी सुबह अथवा दोपहर बाद के विकल्प के साथ।
तो आप भी बिना देरी के अपने लिए बेहतर भविष्य चुने सर्वश्रेष्ठ चुनें। फ्री डेमो क्लास, सेमिनार व ट्रायल क्लासेज के सुविधा उपलब्ध। ज्यादा जानकारी के लिए कॉल करें.

http://www.ltaschoolofbeauty.com/sgp-salon-graduate-program-18-months.html






Comments

Popular Posts